हरियाणा में पांच आईएएस अधिकरियों का तबादला

चंडीगढ़ ! हरियाणा सरकार ने प्रशासनिक फेरबदल के तहत पांच आईएएस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित कर दिया। आधिकारिक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। आवास विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव धनपत सिंह को राजस्व और आपदा प्रबंधन और समेकन विभागों के अतिरिक्त मुख्य सचिव और वित्तीय आयुक्त के रूप में नियुक्त किया गया है।

शहरी स्थानीय निकाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सिद्धि नाथ रॉय को परिवहन विभाग और कौशल विकास और औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव के रूप में नियुक्त किया गया है। उन्होंने त्रिलोक चंद गुप्ता की जगह ली है। मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव और सूचना जनसंपर्क और भाषा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजेश खुल्लर को उनके वर्तमान कर्तव्यों के अलावा, गृह, जेल, आपराधिक जांच और प्रशासन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव के रूप में तैनात किया गया है।

मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव और हरियाणा किसान कल्याण प्राधिकरण और गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वी उमाशंकर को उनके वर्तमान कर्तव्यों के अलावा शहरी स्थानीय निकाय विभाग के प्रधान सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। नई दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में अतिरिक्त निवास आयुक्त फूल चंद मीणा को उनके वर्तमान कर्तव्यों के अलावा सूचना, जनसंपर्क और भाषा विभाग के निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!