पति-पत्नी के बीच हाथापाई में बच्चे की मौत, पिता गिरफ्तार!

नयी दिल्ली, 16 अक्टूबर ! पश्चिम बंगाल से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। कुछ दिन पहले पूर्वी दिल्ली में उसकी और उसकी पत्नी के बीच कथित तौर पर हुई हाथापाई में उनके पुत्र की मौत हो गई थी। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान सत्यजीत शर्मा के रूप में की गई है। वह कोंडली का रहने वाला है। पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल ने आठ अक्टूबर को पुलिस को सूचना दी कि एक महिला अपने पांच माह के शिशु को अस्पताल में भर्ती कराने आई था। लेकिन डाक्टरों ने घोषित किया कि बच्चे की पहले ही मौत हो गयी थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि पांच अक्टूबर को आरोपी का उसकी पत्नी दीप्ति से झगड़ा हुआ जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को छड़ी से मारना शुरू कर दिया। उस छड़ी में कील लगी हुई थी और यह छड़ी दुर्घटनावश बच्चे के सिर में लग गई। उन्होंने बताया कि मातापिता ने घर पर ही बच्चे का प्राथमिक इलाज किया लेकिन आठ अक्टूबर को बच्चे को अचानक उल्टियां होने लगी जिसके बाद बच्चे की मां उसे ले कर अस्पताल पहुंची । चिकित्सकों ने घोषित किया कि बच्चे की पहली ही मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने गाजीपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया। इस दौरान आरोपी फरार हो गया। पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी हावड़ा जिले में अपने एक रिश्तेदार के घर पर छिपा हुआ है जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!