मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के रेस्ट हाउस में नगर निगम बिजली बोर्ड, पीडब्ल्यूडी और फारेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों के साथ बैठक की

फरीदाबाद (बल्लभगढ़), 04 जनवरी। बल्लभगढ़ में विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के रेस्ट हाउस में नगर निगम बिजली बोर्ड, पीडब्ल्यूडी और फारेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री की घोषणा के तहत रुके हुए कार्यों में तेजी लाने पर समीक्षा की गई। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने निगम के अधिकारियों को शहर में बनाए जा रहे ऑडीटोरियम, लघु सचिवालय व रैन बसेरा के अलावा शहर में चल रहे विकास कार्यो को जल्द से जल्द पूरा करने के आदेश दिए हैं। परिवहन मंत्री ने निगम के अधिकारियों से सेक्टर-3 गुरुग्राम कैनाल से लेकर तिगांव रोड तक करीब दो करोड़ की लागत से बनाई जाने वाली सड़क पर चर्चा करते हुए कहा कि यह सड़क बल्लभगढ़ से सेक्टर-10 की तरफ फरीदाबाद जाने के लिए बहुत ही सुगम हो जाएगी।

उन्होंने बताया कि यह सड़क 58 फुट चौड़ी होगी, जिसमें डिवाइडर के दोनों तरफ 24-24 फुट की रोड ओर बाकी हिस्से में टाइल लगाने की योजना है। जल्द ही इस योजना को पूरा कराएंगे। उनका कहना है यदि यह रोड डबल बन जाएगा तो जाम की समस्या से नही जूझना पड़ेगा। ग्रुरुग्राम कैनाल से तिगांव रोड तक डबल बनने वाले रोड पर बिजली विभाग और फारेस्ट विभाग व नगर निगम को भी अपने अपने कार्यो को जल्द पूरा करने की बात कही है। इस बैठक में नगर निगम के एस.सी. रवि शर्मा, एक्सईन जी.पी. वाधवा, बिजली विभाग के एक्सईन, रोडवेज के महाप्रबंधक राजीव नागपाल, जितेंद्र ढुल, एसडीओ विनोद कुमार, वन विभाग के अधिकारी सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

इसके अलावा मीटिंग समाप्त करने के बाद जैसे ही मंत्री जी निकल कर बस अड्डा के सामने पहुँचे तो उन्होंने वहाँ पर अवैध रूप से सवारियों को भर रही दो प्राइवेट बसों को भी इंपाउंड कराया है उन्होंने कहा है कि हरियाणा रोडवेज को घाटे से उबारने के लिए हरियाणा सरकार सख्त कदम  उठा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!