हरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे के निर्माण में लगा ब्रेक, कर्मियों ने शुरू की हड़ताल

हरिद्वार : हरिद्वार-नजीबाबाद फोरलेन हाईवे का निर्माण कर रही आरसीसी कंपनी के कर्मचारियों ने हड़ताल शुरू कर दी है. कर्मचारियों की हड़ताल से फोरलेन के कार्य पर ब्रेक लग गया है. दरअसल कई महीनों से सैलरी ना मिलने से नाराज होकर कंपनी के कर्मचारियों ने हड़ताल शुरू कर दी है. नाराज कर्मचारियों ने श्यामपुर स्थित प्लांट के गेट पर जेसीबी एवं अन्य वाहन खड़े करके प्लांट की आवाजाही भी बंद कर दी ह.

पिछले कई महीने से वेतन न मिलने से नाराज कर्मचारियों ने नाराज होकर आरसीसी कंपनी के प्लांट की बिजली भी काट दी है. अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि पिछले कई महीने से कंपनी ने वेतन नहीं दिया है, जिसकी वजह से उनके सामने आर्थिक संकट पैदा हो गया है. कंपनी प्रबंधन से बार-बार कहने के बावजूद भी वेतन नहीं दिया गया है.

इससे मजबूर होकर उन्हें हड़ताल करनी पड़ी है. जब तक उनका वेतन नहीं दिया जाता है. वह जब तक हड़ताल जारी रखेंगे. प्लांट के जीएम का कहना है कि उन्होंने हड़ताल के संबंध में कंपनी के उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है. वह हड़ताल कर रहे कर्मचारियों से भी वार्ता कर रहे हैं. अगले सप्ताह तक सभी कर्मचारियों का वेतन मिलने की उम्मीद है. वह जल्द ही कर्मचारियों को समझा-बुझाकर हड़ताल समाप्त कराने में लगे हुए हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!