कविता प्रतियोगिता में आनंद व आयुष व फ्लैग मेकिंग मुकाबले में प्राची गाबा, वंशिका और दीपक व आनंद ने मारी बाजी

37वें सूरजकुंड मेले में आयोजित हुई पोयट्री व फ्लैग मेकिंग प्रतियोगिताएं

सूरजकुंड (फरीदाबाद), 09 फरवरी। सुरजकुंड अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेला परिसर में प्रतिदिन विद्यार्थियों की अलग-अलग विषयों की प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई जा रही हैं। इसी कड़ी में मेला में कविता व फ्लैग मेकिंग की जूनियर व सिनियर वर्ग की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

कविता प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में जीएमएसएसएस सेक्टर-55 फरीदाबाद के आनंद ने प्रथम, आइडियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद की सैमा ने द्वितीय, मॉडर्न स्कूल सेक्टर-17 फरीदाबाद की काव्या ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं कविता प्रतियोगिता के सिनियर वर्ग में मुरारी लाल सीनियर सैकेंडरी स्कूल फरीदाबाद के आयुष ने प्रथम, सैंट एंथोनी स्कूल फरीदाबाद के तनिष्ठï ने द्वितीय और जीजीएसएसएस गौंछी फरीदाबाद की पूजा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इसी प्रकार फ्लैग मेकिंग प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में कालका पब्लिक स्कूल सेक्टर-76 फरीदाबाद की प्राची गाबा व वंशिका ने प्रथम, सत्यम शिवम पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के वंश, आदर्श व निशांत ने द्वितीय तथा आराध्य पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के अमूल व नीतू ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी क्रम में फ्लैग मेकिंग प्रतियोगिता के सिनियर वर्ग में मुरारी लाल सीनियर सैकेंडरी स्कूल फरीदाबाद के दीपक व आनंद ने प्रथम, इसी स्कूल फरीदाबाद के अंकित यादव व मोहित कुशवाहा ने द्वितीय तथा आइडियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के बादल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। विजेता प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र के साथ-साथ स्मृति चिन्ह देकर मौके पर सम्मानित भी किया गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!