दीपक हत्याकांड मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने फरार चल रहे 20वें आरोपी को किया गिरफ्तार

– मामले में 19 आरोपियो को पहले ही किया जा चुका है गिरफ्तार

– 26 जून की रात आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुआ था झगड़ा

फरीदाबाद : पुलिस चौकी एनआईटी 3 एरिया में लड़ाई झगड़े व मारपीट के बाद इलाज के दौरान हुई दीपक की मृत्यु के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राकेश की टीम ने मामले में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच द्वारा 19 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राहुल उर्फ बिल्लोरी है जो फरीदाबाद की न्यू जनता कॉलोनी एरिया का रहने वाला है। आरोपी ने अपने साथियो के साथ मिलकर 26 जून की रात पुलिस चौकी एनआईटी 3 एरिया में लड़ाई झगडा हुआ था जिसमें आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 35 वर्षीय दीपक पर किसी रंजीश के चलते लाठी-डंडों से हमला किया था, जिसमें पीड़ित को काफी चोटें आई थी, पीड़ित युवक सफदरजंग हॉस्पिटल में एडमिट था जिसकी 28 जून को मृत्यु हो गई।

पुलिस जांच में सामने आया कि दीपक का किसी बात को लेकर अपने पड़ोसियों से काफी समय से झगड़ा चल रहा था जिसके चलते इनकी आपस में रंजिश हो गई थी। इसी रंजिश के चलते 26 जून की रात दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया जिसमें लाठी डंडों की चोट के कारण दीपक की हालत गंभीर हो गई। दीपक को इलाज के लिए बीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे वेदांता हॉस्पिटल और बाद में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस में शिकायत दी गई जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। सफदरजंग हस्पताल में इलाज के दौरान दीपक की मृत्यु हो गई जिसके पश्चात मुकदमे में हत्या की धाराएं लगाई लगाकर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। पुलिस द्वारा इस मामले में अभी तक 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले में आगे कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने इस मामले में आगे कार्रवाई करते हुए 11 मार्च को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मामले में पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने बताया कि दीपक तथा उसके दोस्तों ने एक बार हमारे दोस्तों के साथ मारपीट की थी जिसके चलते इनका आपस में कई बार झगड़ा हुआ था और बढ़ते बढ़ते यह रंजिश में तब्दील हो गया। इसी रंजिश के चलते बदला लेने के लिए आरोपियों ने दीपक के साथ मारपीट की थी जिसमें उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है तथा फरार चल रहे आरोपी के साथियों की तलाश करके उनकी भी धरपकड़ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!