कृष्णपाल गुर्जर बने मोदी मंत्रिमंडल में तीसरी बार लगातार केंद्रीय राज्य मंत्री

फ़रीदाबाद के सांसद चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने राज्य मंत्री के रूप में ली शपथ

फरीदाबाद : राष्ट्रपति भवन में एन.डी.ए और भाजपा के शपथ ग्रहण समारोह में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली ! इस अवसर पर फ़रीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने मोदी मंत्रिमंडल 3.0 में राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली ! मोदी मंत्रिमंडल में कृष्णपाल गुर्जर 2014, 2019 में भी राज्य मंत्री रहे और तीसरी बार मोदी मंत्रिमंडल में केंद्रीय राज्यमंत्री के रूप में शपथ ली !

मोदी मंत्रिमंडल 3.0 के शपथ ग्रहण समारोह के ऐतिहासिक अवसर पर इस शपथ ग्रहण समारोह को खास बनाने हेतु सांसद सेवा केन्द्र सेक्टर 28 फ़रीदाबाद पर बड़ी स्क्रीन पर शपथ ग्रहण का आज सीधा प्रसारण किया गया जिसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के उद्घोष के साथ नरेन्द्र मोदी जी और कृष्णपाल गुर्जर के साथ अन्य नेताओं को भी शपथ लेते हुए देखा और इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बने !

भाजपा कार्यकर्ताओं और फ़रीदाबाद की जनता के लिए यह पल ख़ुशी और गर्व के पल रहें जब उन्होंने लगातार भाजपा की तीसरी बार सरकार बनते देखा और अपने लोकप्रिय नेताओं को शपथ लेते देखा ! कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों की थाप पर नृत्य किया और एक दूसरे को मिठाई खिलाई और बधाई दी !

भाजपा युवा नेता वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी जी ने कहा कि तीसरी बार मोदी जी ने मंत्रिमंडल में शामिल करके चौधरी कृष्णपाल गुर्जर पर विश्वास जताया है फ़रीदाबाद की जनता के लिए हर्ष और गौरव का विषय है !

इस अवसर पर वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाश रेक्सवाल, पूर्व ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, ज़िला उपाध्यक्ष अनिल नागर, उत्कर्ष चौधरी, ज़िला परिषद के पूर्व चेयरमैन विनोद चौधरी, रविंद्र त्यागी, सतीश फागना, कवींद्र चौधरी, ज्ञानेन्द्र नागर, पार्षद मुकेश डागर, उमेश सरपंच, प्रदेश सह संयोजक सोशल मीडिया अमित मिश्रा, ज़िला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, धरम राव, दीपक चोपड़ा, अमरपाल नागर पार्षद मनोज नासवा दीपक बैसला आदि भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और फ़रीदाबाद के गण मान्य लोग उपस्थित रहे !

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!