विकसित भारत संकल्प यात्रा में आमजन की समस्याओं को तुरंत प्रभाव से हल करना ही सरकार का मुख्य उद्देश्य : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

कैबिनेट मंत्री ने मुजेसर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रम में की शिरकत

फरीदाबाद/बल्लभगढ़ : हरियाणा के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा बल्लभगढ विधानसभा के गांव मुजेसर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बीपीएल परिवारों को उज्जवल योजना के तहत मुफ्त में कनेक्शन वितरण किया। इसके अलावा उन्होंने आमजन की समस्याएं सुनी और मौके पर विभिन्न विभागों के कर्मचारियों से इस कैंप में किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी ली।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आमजन की समस्याओं को तुरंत प्रभाव से हल करना ही केन्द्र और प्रदेश की सरकारों का मुख्य उद्देश्य है। इस मौके पर उन्होंने सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से युक्त कैलेंडर वितरण भी किया।

इस मौके पर भाजपा नेता सुभाष लांबा, मंडल अध्यक्ष अनुराग गर्ग, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, प्रमोद गिल, रवि सोनी, दिवाकर, राजेश लांबा, कुलदीप मथारु, संजय मरोडैया सहित गांव की सरदारी और कॉलोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!