क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने 3 वाहन चोरो को किया गिरफ्तार

  • पुलिस रिमांड के दौरान 10 हजार रुपए और वारदात में प्रयोग स्विफ्ट कार बरामद कर।

फरीदाबाद : डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच-56 प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश की टीम ने आरोपी तस्लीम और शौकीन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस रिमांड के खुलासा के बाद आरोपी हुसैन को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी हुसैन नूहं जिले के तावडू के गांव पढ़नी रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी शौकीन को पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपी ने एक अन्य थाना सेक्टर-31 की चोरी की घटना के वारे में खुलासा किया है जिसमें आरोपी हुसैन को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयोग स्विफ्ट कार बरामद की गई है। आरोपियो ने 16 फरवरी की रात को डबुआ मण्ड से बेचने की नियत से आईसर कैंटर चोरी किया था। आरोपी ने कैंटर को पहाड़ी राजस्थान में लेकर छुपा दिया। आरोपी कैंटर को बेचने की फ्रॉक में था। पुलिस टीम ने आरोपी को कैंटर बेचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियो ने थाना सेक्टर-31 के क्षेत्र से पिकअप गाड़ी को चोरी कियो था। जिसका मुकदमा पुलिस द्वार दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। आरोपी शौकीन ने पुलिस पूछताछ में आरोपी हुसैन का चोरी की घटना में शामिल है। आरोपी शौकीन से 10 हजार रुपए वरामद किए गए है। आरोपी हुसैन से वारदात में प्रयोग स्विफ्ट कार बरामद की गई है। आरोपियों से आईसर कैंटर, 2 ट्रैक्टर व ट्रॉली पहले बरामद किया जा चुका है।

दोनो आरोपियो को 2 दिन पुलिस रिमांड के बाद अदालत में पेश कर आरोपी तस्लीम को जेल भेज दिया गया था। आरोपी शौकीन को पुलिस रिमांड पूरा होने पर जेल भेज दिया गया है। आरोपी हुसैन से पूछताछ जारी है। आरोपी से चोरीशुदा गाड़ी पिकअप बरामद की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!