विधायक सीमा त्रिखा के प्रयासों से एसजीएम नगर में विकास कार्यों का उद्घाटन

फरीदाबाद : बड़खल विधायिका सीमा त्रिखा द्वारा गत दिनों बैसाखी के पावन पर्व व डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में SGM नगर के C-ब्लॉक कलगीधर गुरुद्वारा रोड़ से C- ब्लॉक की गलियों को RMC बनाने का कार्य की शुरुआत की गई। उसी कड़ी में तीसरी गली Ex-आर्मी स्कूल वाली गली को भी RMC बनाने की शुरुआत विधायिका सीमा त्रिखा की अनुपस्थिति में उनके सहयोगी हरेन्द्र शर्मा ने स्थानीय गणमान्य निवासियों व संगठन के साथियों की उपस्थिति में की।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में प्रदेश में विकास कार्यों की बाढ़ आई हुई है। सीमा त्रिखा के नेतृत्व में बड़खल विधानसभा क्षेत्र में लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए तेजी से विकास कार्य किए जा रहे हैं। उक्त गलियों व सड़कों के पुनर्निर्माण की मांग काफी समय की जा रही थी, इन निर्माण कार्यों के पूर्ण होने से यहां के निवासियों को काफी राहत मिलेगी तथा अन्य विकास कार्यों को इसी तरह शीघ्र-अतिशीघ्र पूरा करा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना हमारा फर्ज है और इसके लिए श्रीमती सीमा त्रिखा द्वारा विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। आज पूरे बडख़ल क्षेत्र का कोई भी कोना विकास कार्यों से अछूता नहीं है, चारों ओर कोई न कोई विकास कार्य कराया जा रहा है तथा जहां कहीं भी कोई थोड़ी-बहुत परेशानी है उसे भी दूर किया जा रहा है। बड़खल विधानसभा क्षेत्र को सुंदर एवं बेहतरीन वातावरण देने के लिए वो निरंतर सक्रिय हैं।

इस मौके पर रामपाल भारद्वाज, सतेंद्र पांडेय, कर्मवीर बैसला, कपिल शर्मा, सीताराम मेहता, सरदार मंजीत सिंह, अशोक शर्मा, मुरारी लाल गर्ग, राकेश भंडारी, देवेन्द्र सिंह, सुरजीत सिंह, संजय गर्ग, नौजवान चंदीला, बी.एन. सिंह, रेवती सिंह, राकेश मेहता, कमल सिंह, सुभाष दलाल, गुलशन भारद्वाज, राहुल भड़ाना, अभिषेक भड़ाना एवं गुरुचरण सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!