क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने शातिर चोर आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर सुलझाए चोरी के 7 मामले

आरोपी व उसके साथियों के कब्जे से अब तक 7 मामलों में 1 मोटरसाइकिल, सोने के 2 झुमके, 1 नथनी तथा कान की 1 बाली, 1 एलइडी, 1 सेट टॉप बॉक्स इत्यादि सामान सहित 2,34,500 रुपए नकद बरामद

फरीदाबाद : पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार की टीम ने चोरी के मामले में 10 दिन पहले गिरफ्तार किए गए आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर चोरी के 7 वारदातों का खुलासा किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम कुलदीप है जो बिहार के पटना एरिया का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के पल्ला एरिया में रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने वारदात के मुख्य आरोपी कुलदीप को पल्ला थाना के एक मोटरसाइकिल चोरी के मुकदमे में 14 मई को गिरफ्तार किया था। आरोपी के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करके मामले में पूछताछ की गई जिसमें आरोपी ने बताया कि उसी ने जेवरात चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस चोरी में उसका साथी रीतू तथा मां सुनीता भी शामिल थी। आरोपी कुलदीप की शिनाख्त पर आरोपी रितु और सुनीता को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 50 हजार रुपए तथा सोने के गहने बरामद किए। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कुलदीप के खिलाफ पल्ला थाने में घरों में चोरी के 7 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें आरोपी को अलग-अलग मामले में गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1,84, 500 रुपए तथा 1 एलइडी, 1 सेट टॉप बॉक्स, बरामद किया है। आरोपी कुलदीप बहुत ही शातिर किस्म का चोर है जो रात के समय घर से निकलता है और जिन घरों पर ताला लगा हुआ होता है उसे घर का ताला तोड़कर उसमें चोरी की वारदात को अंजाम देता है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!