फरीदाबाद-पलवल लोकसभा क्षेत्र की जनता का सदैव ऋणी रहूंगा : चौ महेंद्र प्रताप

धन्यवाद सभा में उमड़ा जनसैलाब

फरीदाबाद : फरीदाबाद -पलवल लोकसभा चुनावों में फरीदाबाद से भाजपा को चुनाव में कड़ी टक्कर देने वाले कांग्रेस प्रत्याशी चौ महेन्द्र प्रताप सिंह द्वारा गदपुरी में विशाल धन्यवाद जनसभा का आयोजन किया गया । इस मौके पर फरीदाबाद लोकसभा से कांग्रेस के लगभग सभी दिग्गज नेता शामिल हुये। कार्यक्रम का आयोजन कांग्रेस के नेता विजय प्रताप द्वारा किया गया। धन्यवाद सभा में कांग्रेस प्रत्याशी चौ महेन्द्र प्रताप सिंह के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा । इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पृथला विधानसभा से पूर्व विधायक चौधरी रघुवीर सिंह तेवतिया, पूर्व मंत्री चौधरी हर्ष कुमार,बल्लभगढ़ से पूर्व विधायक शारदा राठौर,एनआईटी से विधायक नीरज शर्मा ,पूर्व विधायक सुभाष चौधरी,हथीन से कांग्रेस नेता इजऱाईल , वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ताओं सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम में मौजूद लोगों को सभी नेताओं ने संबोधित करते हुए कहा कि चौधरी महेंद्र प्रताप एक साफ़ छवि के निष्पक्ष और ईमानदार नेता है , इस चुनाव को जीतने वाले गुर्जर पर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इस चुनाव में भाजपा नेताओं ने धनबल, भय , सहित सारे हथकंडे अपनाये लेकिन जनता ने चौ महेंद्र प्रताप का चुनाव एक आंदोलन की तरह लड़ा । उन्होंने कहा कि चौधरी महेंद्र प्रताप की टिकट की घोषणा देर से होने के चलते केवल पंद्रह-बीस दिन ही मिलने के बाद भी सभी कार्यकर्ता और नेता एकजुट चुनाव लड़े और चौधरी महेंद्र प्रताप का मजबूती से साथ दिया। धन्यवाद जनसभा को संबोधित करते हुए पलवल से विधायक रहे सुभाष चौधरी ने कहा कि इन चुनावों में सामने वाले प्रतिद्वंदी को पसीने आ गए। उन्होंने कहा कि दस लाख मतो से जीतने का दावा करने वाले प्रत्याशी ने लास्ट में माफ़ी मांगना शुरू कर दिया।

फरीदाबाद लोकसभा चुनावों में गुर्जर को कड़ी टक्कर देने वाले कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने अपने धन्यवाद संबोधन में कहा कि उम्मीद के मुताबिक हथीन से बदरपुर बॉर्डर तक मतदाताओं ने खुल कर साथ दिया है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद -पलवल लोकसभा चुनाव में अपार जन सर्मथन के लिए फरीदाबाद पलवल की जनता का हार्दिक आभार प्रकट करता हूं वह जनता का सैदव ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का 400 पार का नारा केवल लोगों को भ्रमित करने के लिए था। इससे पूर्व भी विधानसभा चुनावों में भाजपा ने 75 पार का नारा दिया था लेकिन वह भी लोगों को भ्रमित करने के लिए दिया गया था लेकिन अब जनता इस तरह के झांसे में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा अगला समय कांग्रेस का है आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार बहुमत के साथ आएगी । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय प्रताप ने सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने चुनाव में उनका जो साथ दिया है। वे फरीदाबाद की जनता के ऋणी रहेंगे। उन्होंने सभी लोगों का चुनाव में जी तोड मेहनत करने पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने जनता से आहवान किया कि अबकी बार विधानसभा में कांग्रेस का इतिहास रच दो।

इस मौके पर कार्यकम को सम्बोधित करने वालों में प्रवेश मेहता, तरूण तेवतिया, ठा राजाराम, धर्मेंद्र तेवतिया, पूर्व उपमहापौर मुकेश शर्मा, सुमित गौड़, रिंकू चंदीला ,रणबीर चंदीला, अनीशपाल, भारत अरोड़ा, विजय कौशिक, धर्मेंद्र तेवतिया, वेदपाल दायमा, दीपक चौधरी, पार्षद संदीप भारद्वाज, निवर्तमान पार्षद जयवीर खटाना, राजाराम, एस एल शर्मा, जितेंद्र चंदेलिया, पवन रावत, सविता चौधरी, संजय कौशिक, पारस भारद्वाज, कमल सिंह तंवर, शालिनी मल्होत्रा, गजना लांबा, आप नेता चंद्रशेखर , राजेन्द्र चपराना, महेन्द्र सरपचं, महिपाल बंधू, राजेश भड़ाना, अशोक रावल , निर्वतमान पार्षद विकास भारद्वाज, निर्वतमान पार्षद जितेन्द्र भड़ाना, इशांत कथुरिया, राकेश चपराना,रतनपाल निवर्तमान पार्षद , एडवोकेट राकेश भड़ाना निर्वतमान पार्षद, सतबीर पहलवान, विनोद कौशिक, भारत भूषण आर्य, सलेकचंद केन, रमेश गौतम सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!