मोदी ने देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी से निकाला बाहर : वोहरा

भाजपा ज़िलाध्यक्ष वोहरा की उपस्थिति में फ़रीदाबाद के सागरपुर में सैकड़ों युवाओं ने ली भाजपा का सदस्यता

  • नए कार्यकर्ताओं के जुड़ने से भाजपा पार्टी संगठन लगातार हो रहा है मज़बूत : राजकुमार वोहरा

फ़रीदाबाद 6 फ़रवरी (मनीष शर्मा) : भारतीय जनता पार्टी फ़रीदाबाद जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा की उपस्थिति में सागरपुर गाँव में राहुल डागर के नेतृत्व में आसपास के कई गाँवों के युवाओं व लोगों ने भाजपा में अपनी आस्था जताते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने सभी नए सदस्यों का भाजपा में आने पर स्वागत किया और पटका पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर भाजपा ज़िला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा, जिला उपाध्यक्ष सुखबीर शर्मा मलेरना, अजय डुडेजा एवं राज मदान आदि भाजपा पदाधिकारी और गाँवों के मौजीज लोग उपस्थित रहे। ज़िला अध्यक्ष वोहरा में कहा कि नए कार्यकर्ताओं के जुड़ने से भाजपा संगठन को मज़बूती मिलेगी और संगठन के विस्तार के कार्य को गति मिलेगी। इससे फरीदाबाद जिले में जन कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुँचाने और लाभार्थियों के साथ जनसंपर्क अभियान को भी गति मिलेगी। ज़िला अध्यक्ष वोहरा ने उपस्थित सभी नए कार्यकर्ताओं को संगठन की रीती निति और सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इस अवसर पर मोहरपाल, रमेश, किशन, रंजीत सिंह, दिव्यांशु, विशाल, गौरव, पंकज, बादल, प्रताप सुभाष आदि ने अपने साथियों संग भाजपा का दामन थामा।

ज़िला अध्यक्ष वोहरा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में देश और प्रदेश की जनता लगातार सशक्त हो रही है देश में विकास की रफ़्तार बढ़ी है। विगत 10 सालों में मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने जनहितकारी और कल्याणकारी योजनाओं और ग़रीब कल्याण के कार्यों के दम पर देश की 25 करोड़ जनता को गरीबी से बाहर निकाला है। देश की जनता की मोदी में पूरी आस्था है। लगातार लोगों का भाजपा को जॉइन करना जारी है और सभी नये सदस्यों के जुड़ने से पार्टी संगठन लगातार मज़बूत होता जा रहा है। पार्टी के कार्यकर्ताओं के पुरुषार्थ और जनता के विश्वास के दम पर भाजपा पहले से ज़्यादा सीट जीतकर मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएगी।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद राहुल डागर ने कहा कि मोदी देश के ग़रीब पिछड़े युवा और महिला सबके कल्याण की चिंता करने वाले ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिनके हृदय में देश की जनता बसती है और जनता की सेवा में जिन्होंने अपना जीवन समर्पित कर दिया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी लगातार प्रदेश की जनता को सशक्त करने का कार्य कर रहे हैं। आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भाजपा संगठन को मजबूत करने के लिए हमारे युवा अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे और मोदी-मनोहर को तीसरी बार देश व प्रदेश की बागडोर सौंपकर नया इतिहास रचेंगे ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!