प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की नीतियों पर लगाई मुहर : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

कहा, भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह थे सच्चे किसान मसीहा

फरीदाबाद : हरियाणा के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की नीतियों पर मुहर लगाई है। उन्होंने कहा कि भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह सच्चे किसान मसीहा थे। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा गांव खेड़ी पहुंचकर देश के किसानों के हितेषी पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दे रहे थे।

उल्लेखनीय है कि गांव खेड़ी से किसान और समाजसेवी विजयपाल तेवतिया ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसान मसीहा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह तेवतिया को भारत रत्न दिलाने पर धन्यवाद हेतु कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शिरकत की। इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के पुत्र एवं पूर्व में सीनियर डिप्टी मेयर रहे देवेंद्र चौधरी, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बलदेव अलावलपुर, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन विनोद चौधरी सहित इलाके के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह तेवतिया सभी वर्गों के हितेषी थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की नीतिओं के आधार पर आज किसानों को लाभ देने का कार्य कर रहे हैं। प्रदेश सरकार अलग-अलग क्षेत्र में खेती को बढ़ावा देने के लिए कार्य कर रही है। यही पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह का सपना था। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने किसान पुत्र और किसान-मजदूर हितेषी पूर्व प्रधानमंत्री चरण सिंह तेवतिया को भारत रत्न दिलाकर किसानों का ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों का दिल जीत लिया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!