वाहन चोरी करने वाले आरोपी को अपराध शाखा उंचा गांव की टीम ने मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार, आरोपी से पुलिस रिमांड के दौरान एक और मोटरसाइकिल बरामद

फरीदाबाद 22 अप्रैल : पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा उंचा गांव प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज कुमार की टीम ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जलाउद्दीन उर्फ हन्दु गांव लुहिंगा काला पुन्हाना नूंह का रहने वाला है। आरोपी को अपराध शाखा टीम मुख्य सिपाही युनिस, रहिश, सिपाही अंकित व निरज ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गस्त के दौरान धौज बस स्टैण्ड से चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी से बरामद मोटरसाइकिल आरोपी ने कैली गांव से चोरी की थी। जिसका चोरी का मुकदमा थाना सेक्टर-58 में दर्ज था। आरोपी से पूछताछ के दौरान अन्य चोरी के मुकदमें का खुलासा हुआ जिसके लिए आरोपी को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपी से पुलिस रिमांड के दौरान कैली गांव से चोरी की गई अन्य मोटरसाइकिल पिनगांव से बरामद की गई है। आरोपी वाहन चोरी कर मोटरसाइकिलों को बेचकर पैसे कमाना चहाता था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!