फरीदाबाद को चाहिये संसद में फरीदाबाद के हको के लिये बोलने वाला सांसद : दुष्यंत चौटाला

फरीदाबाद : जननायक जनता पार्टी द्वारा हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के समर्थन में दिन भर दर्जनों कार्यक्रमो का आयोजन किया गया। कार्यक्रमों की शुरुआत सुबह सबसे पहले सूरजकुण्ड रोड़ स्थित ईडन गार्डन में अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया। इनसो जिला अध्यक्ष रवि शर्मा ने बड़ी संख्या में युवाओं की एक बड़ी जनसभा की, उसके बाद सैनिक कॉलोनी गुरुद्वारे में माथा टेका। इस कार्यक्रम में महिला जिलाअध्यक्ष हरमीत कौर व गुरुद्वारा कमेटी के लोग शामिल हुये, साथ बड़खल गांव में जावेद अख्तर के यहाँ सभा को सम्बोधित किया।

तिगांव विधानसभा में हलका अध्यक्ष उमेश भाटी के यहां कार्यक्रम में शिरकत की व लोगों को संबोधित किया! इसी क्रम में राकेश गर्ग के यहां व युवा हलका अध्यक्ष अरुण शर्मा sec 75 में कार्यक्रम में शिरकत की! कार्यकताओं को संबोधित करते हुए दुश्यंत चौटाला ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में किसानों और आढ़तियों, बेरोजगारी, बुजुर्गो की पैंशन और 36 वर्ग के हित के मसलों पर भाजपा सरकार की घेराबंदी करते हुए ताल ठौकने का काम करेगें। हरियाणा में जो लोग विरोध कर रहे है, वे कांग्रेसी कल्चर के हैं, वे लोग इनेलो से जुड़े हुए है। इसलिए जजपा अपने निष्ठावान कार्यकत्र्ताओं के साथ हरियाणा की तमाम 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा नवरात्रों के समापन से पहले हो जाएगी। जजपा के प्रत्याशी मैदान में आने दो, फिर पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी कि पार्टी भाजपा के कहने पर चल रही है या फिर भाजपा पर भारी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि एक वृक्ष से जिस तरह पत्ते टूट जाते है और नये आ जाते है। ठीक उसी तरह जो पार्टी के निष्ठावान और समर्पित नेता तथा कार्यकत्र्ता थे वे आज भी पार्टी के साथ खड़े है। जो पत्तो की तरह हल्के थे वे टूट कर जरूर गिर गये है। किंतु हम अपने मजबूत इरादों से फिर आगे बढ़ेगे और जीत अवश्य प्राप्त करेगें।

इस अवसर पर जिला प्रवक्ता रविन्द्र पाराशर ने कहा कि इस समय दुश्यंत चौटाला प्रदेश के सबसे चहेते नेता के रूप में उभरे है यही कारण है कि विपक्ष इसे पचा नहीं पा रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में जजपा की लहर चल रही है और हमारे उम्मीदवार जनता के आशीवार्द से जीतेगें।

इस मौके पर प्रभारी ऋषि राज राणा,जिलाध्यक्ष कृष्ण जाखड़, अरविंद भारद्वाज, प्रेम सिंह धनकड़,अजय भड़ाना,नलिन हुडा, सुदेश ग्रोवर, प्रदीप चौधरी, अलकेश लांबा, अमर नरवत, बोन्नी ठाकुर, हरमीत कौर, स्वाति इंदौरिया, आशुतोष गर्ग, संदीप कपासिया, अरुण शर्मा, पंकज शर्मा, सचिन कौशिक, नेपाल दुधौला, जेपी चौधरी, सुनील डिंडे, साहब सिंह विर्क, नाहार सिंह चौहान, बृजेश शर्मा, गगन सिसोदिया, सोनू रावत, हेमंत पाल राणा सहित सैकडा़े कार्यकर्ता मौजदू थे!

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!