सोहना सिटी थाने में दर्ज हत्या के मुकदमे के वांछित आरोपी मनीष ने एसटीएफ पलवल की टीम पर की फायरिंग खुद को भी पैर में मारी गोली

आरोपी को मौके पर काबू कर लिया है। आरोपी को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फरीदाबाद : पलवल एसटीएफ टीम के इंस्पेक्टर अनिल को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि सोहना सिटी थाने में दर्ज हत्या के मुकदमे का वांछित आरोपी मनीष पल्ला थाना एरिया में मौजूद है टीम उनका पीछा कर रही थी मौके पर एसएचओ पल्ला जगबीर अपनी टीम के साथ पहूंचे, मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम पहुंची, मामले में जांच जारी है।

आरोपी मनीष उर्फ साहिल उर्फ भोला पलवल के राम नगर का रहने वाला है। आरोपी ने सोहना में 10-12 लडको के साथ मिलकर एक लडके को लाठी-डंडा, सरिया, हथोडा से मार दिया था। आरोपी पर 10 हजार रुपए का ईनाम है। मामले में करीब 10 आरोपियों को सोहना पुलिस गिरफ्तार कर चूकी है ।

एसटीएफ टीम ईंचार्ज ने पल्ला थाना में दी अपनी शिकायत में बताया कि उनकी टीम ने आरोपी के एक और साथी आरोपी भारत को गिरफ्तार किया गया था। जिसने पूछताछ में आरोपी मनीष के बारे सूचना दी थी जिस पर एसटीएफ टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर अनिल कुमार पलवल यूनिट, SI सुनील कुमार, ASI रविंदर कुमार,HC तेजवीर, EHC अमित कुमार,CT नीरज गाड़ी सरकारी बलेरोमय चालक HC सतीश के बराए तलाश आरोपी पल्ला में आए थे। आरोपी को अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से नजदीक क्रेशर प्लांट के पास मिला जिसको सरंडर करने को कहा तो आरोपी मनीष ने अपने पास मौजूद हथियार से पुलिस टीम पर फायर करने लगा और भागने लगा, आरोपी ने कई फायर पुलिस टीम पर किए। आरोपी ने कहा कि उसका पिछा ना करे, नही तो वह खुद को गोली मारकर जान दे देगा। आरोपी भाग कर कम्पनी एरिया में आ गया। आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग की जिसमें एक सब इंस्पेक्टर सुनील को गोली लगी जो पुलिसकर्मी बुलेट प्रूफ जैकेट की वजह से कोई चोट नहीं आई है फिर पुलिस टीम ने अपने बचाव में आरोपी पर गोली चलाई। जिसको देखते हुए आरोपी ने अपने असलाह से अपने ही पैर में गोली मार ली थी। जिससे आरोपी भाग नहीं पाया। आरोपी को पुलिस टीम ने मौके से काबू कर लिया है। आरोपी को ईलाज के लिए बीके हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जिसे फर्स्ट एड देकर दिल्ली का रेफर कर दिया गया है दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में उपचाराधीन है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!