राजन मुथरेजा के नेतृत्व में वरिष्ठ समाजसेवियों और बुद्धिजीवियों ने थामा भाजपा का दामन

  • राष्ट्र सर्वोपरि की भावना से काम करने वाले लोगों का भाजपा में स्वागत : मूलचंद मित्तल

फरीदाबाद : भाजपा जिला कार्यालय अटल कमल पर भाजपा जिला कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा ने जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा और जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल की उपस्थिति में फरीदाबाद के कुछ वरिष्ठ समाजसेवियों और बुद्धिजीवियों को भाजपा ज्वाइन कराई। गोपाल शर्मा ने उनको पटका पहनकर ओर पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका पार्टी में स्वागत किया और पार्टी की सदस्यता दिलवाई। इस अवसर पर राकेश सचदेव, उमीशा सचदेव, अरुण शर्मा, प्रियंका शर्मा, उपकार सिंह, भूपिन्द्र श्योरायण, गुरमीत सिंह,बलवीर सिंह, शेखर गोयल, राजीव भाटिया, मंजू दशवाल, मोनिका भाटिया, शाजिया, रमेश दुआ आदि लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली।

जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने इस उपलक्ष्य में कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शी सोच और कुशल नेतृत्व में देश हर मोर्चे पर आगे बढ़ रहा है। मोदी के 9 वर्षों में चीन नेपाल और पडोसी देशों से सीमा विवाद को दूर किया गया और मोदी के कुशल नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित और मजबूत हुई हैं, भारत का विश्व में मान बढ़ा है। मोदी ने पिछले 9 सालों में गरीब शोषित, पीड़ित, व्यापारी, किसान आदि सबके लिए अनेक कार्य किये हैं ताकि उनका जीवन स्तर सुधरे। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पिछले आठ सालों में प्रदेश का चंहुमुखी विकास हुआ है। बेहतर सुशासन व्यवस्था से प्रदेश में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाई गई है और अंत्योदय के मूल मंत्र पर चलकर गरीब, किसान, पिछड़ों और महिलाओं और युवाओं के उत्थान के लिए अनेकों योजनाओं को लागू कर उनका विकास कर जन-जन को सशक्त करने का काम किया जा रहा है।

जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल ने कहा कि भाजपा मिशन 2024 को लक्ष्य मानकर जिले में अपने संगठन को मजबूत कर रही है। बूथ को मजबूत करने के लिए फरीदाबाद जिले के सभी बूथों पर पन्ना प्रमुख तय किये जा रहे हैं। राष्ट्र सर्वोपरि की भावना से काम करने वाले लोगों का भाजपा में स्वागत है और समाज के प्रतिष्ठित समाजसेवियों और बुद्धिजीवियों के जुड़ने से संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी। भाजपा के वरिष्ठ नेता जिला कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा ने सभी वरिष्ठ लोगों का भाजपा कार्यकर्त्ता के रूप में जुड़ने पर स्वागत किया और पार्टी के सशक्त नेतृत्व और रीति नीतियों में विश्वास जताने पर उनका आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!