तीन लोगों पर गिरी बिजली, मौत

चरखी दादरी ! बाजरे की कटाई के लिए खेत गए एक दंपती और युवक की बिजली गिरने से मौत हो गई। बारिश से बचने के लिए तीनों शीशम के पेड़ के नीचे बैठे थे। इसी दौरान पेड़ पर बिजली गिर गई, जिसकी चपेट में तीनों आ गए। हालांकि पेड़ को कोई नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। झोझूकलां थाना प्रभारी ने बताया कि गांव जावा निवासी देवानंद (40) अपनी पत्नी उर्मिला (38) के साथ शुक्रवार सुबह 11 बजे बाजरा कटाई के लिए खेत गया था। शाम छह बजे अचानक बारिश शुरू हो गई। बारिश से बचने के लिए दोनों खेत के पास स्थित शीशम के पेड़ के नीचे बैठ गए। 

इसी दौरान गांव बीजणा निवासी मोहित उर्फ चंकी (19) भी उनके पास पहुंच गया। मोहित भी बाजरा कटाई के लिए खेत में आया था। इस बीच पेड़ पर बिजली गिरने से तीनों की मौत हो गई। 

घटना की सूचना शनिवार को झोझूकलां थाना पुलिस को मिली। इसके बाद थाना प्रभारी अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दादरी सिविल अस्पताल में रखवा दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम की कार्रवाई रविवार सुबह होगी। वहीं, घटना के बाद डीएसपी अनिल कुमार पहले घटनास्थल और फिर सिविल अस्पताल पहुंचे। 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!